Saturday 25 February 2023

टाइगर की दुनिया में कदम रखेगा पठान, एक बार फिर से धूम मचाएंगे किंग खान और भाईजान

पठान में सलमान खान का कैमियो फैंस ने खूब पसंद किया था. अब शाहरुख खान टाइगर 3 के लिए शूटिंग करेंगे, आदित्य चोपड़ा वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की इस फिल्म को बड़े स्तर पर ले जाना चाहते हैं. 


नई दिल्ली : पठान में सलमान खान का कैमियो फैंस ने खूब पसंद किया था. दो सुपरस्टार को फिल्म में देख कर फैंस काफी खुश हुए थे. फिल्म को शाहरुख खान के साथ- साथ सलमान खान के फैंस ने भी काफी पसंद किया. फिल्म हिट हुई और बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन का रिकॉर्ड तोड़ दिया. लोगों ने इस फिल्म को खूब प्यार दिया. अब खबर आ रही है कि शाहरुख खान टाइगर 3 के लिए शूटिंग करेंगे, आदित्य चोपड़ा वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की इस फिल्म को बड़े स्तर पर ले जाना चाहते हैं. 
एक ट्रेड सूत्र का कहना है, "टाइगर 3 में पठान की एंट्री को ध्यान से देखें. जो ब्लॉकबस्टर YRF स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा हैं. फैंस ऐसे ट्विस्ट और सरप्राइज की उम्मीद कर सकते हैं जो उन्हें मनोरंजन के अलग स्तर पर ले जाएगी. सूत्र का कहना है, "शाहरुख खान टाइगर 3 के लिए अप्रैल के अंत तक शूटिंग करेंगे और शूटिंग मुंबई में होने की उम्मीद है.

 इस शूट का विवरण पूरी तरह से गुप्त रखा जा रहा है, लेकिन टाइगर 3 में दो सुपर जासूसों के फिर से मिलने पर फैंस खासा एक्साइटमेंट की उम्मीद कर सकते हैं. सलमान खान ने पठान में शाहरुख से कहा कि वह एक महत्वपूर्ण मिशन पर जा रहे हैं, इसलिए पठान इस मिशन के दौरान टाइगर से मिलेंगे.

No comments:

Post a Comment