Monday 4 December 2023

Farrey Box Office Collection Day 10: ‘फर्रे’ का बॉक्स ऑफिस पर काम तमाम !

 


Farrey Box Office Collection Day 10: ‘फर्रे’ का बॉक्स ऑफिस पर काम तमाम !



हमारे एक और बेहतरीन लेख में आपका स्वागत है। आज के इस बेहतरीन लेख में हम बात करने जा रहे हैं Farrey Box Office Collection के बारे में। Farrey को बॉक्स ऑफिस पर 24 नवंबर 2023 को हो रिलीज कर दिया गया था। इस फिल्म में हमे अच्छे खासे कलाकारों की लिस्ट देखने को मिल रही है। फिल्म में लीड रोल में सलमान की भांजी भी दिख रही है। शायद यही कारण है कि यह फिल्म इतनी चर्चा का केंद्र बन गई है। 

शुरुवाती 4 दिनो में Farrey Box Office Collection काफी ढीली नजर आती है। इस फिल्म को हालांकि IMDb ने अच्छी खासी रेटिंग दी है लेकिन फिर भी बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म नही टिक पा रही रही है।

Farrey Box Office Collection Day 10

फिल्म ने दसवे दिन बॉक्स ऑफिस पर बिल्कुल भी कमाई नहीं की है। Animal जैसी बड़ी फिल्म का आगे ऐसी फिल्मो का टिक पाना काफी कठिन है।

Farrey Box Office Collection Day 9

‘फर्रे’ मूवी बॉक्स ऑफिस पर पूर्ण रूप से खत्म हो चुकी है। फिल्म अब बिलकुल भी कमाई नहीं कर पा रही है। नौवे दिन पर फिल्म ने तक़रीबन ₹ 0.05 Cr की कमाई की है।

Farrey Box Office Collection Day 8

इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर चलने की संभावनाएं बहुत ही कम लग रही है। आठवें दिन फिल्म ने तकरीबन ₹ 0.2 Cr की कमाई कर सकती है।

Farrey Box Office Collection Day 7 

आज फर्रे को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ हुए हफ्ते भर हो चुके है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी सुस्ती दिखाई है। पहले तो यह फिल्म सलमान खान के Tiger 3 से पराजित हुई। अब इस फिल्म को फ्लॉप घोषित कराने के लिए एनिमल मूवी आ चुकी है। इस फिल्म ने सातवे दिन मात्र ₹ 0.2 Cr की कमाई कर पाई है। 

Farrey Box Office Collection Day 6

अपनी सुस्त कमाई को जारी रखते हुए फिल्म ने छठवे दिन भी मात्र ₹ 0.23 Cr ही किया है। सलमान खान के भांजी की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह धुल चाट रही है।

Farrey Box Office Collection Day 5

Farrey Box Office Collection
Farrey Box Office Collection 

फिल्म ने पांचवे दिन बॉक्स ऑफिस पर केवल ₹ 0.34 Cr की कलेक्शन की है। यह कलेक्शन अपने आप में ही एक निराशाजनक प्रदर्शन है। रिलीज़ से पहले ऐसी उम्मीदे थी कि Farrey Box Office Collectionअच्छी खासी होगी। 

Farrey Box Office Collection Day 4

फिल्म ने चौथे दिन बॉक्स ऑफिस पर केवल ₹ 0.38 Cr की कलेक्शन की है। दिन प्रतिदिन इस फिल्म के कलेक्शन में गिरावट देखने को मिल रही है। 

Farrey Box Office Collection Day 3

फिल्म ने तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर केवल ₹ 0.93 Cr की कलेक्शन की है। यह फिल निर्माताओ के उम्मीद पर पानी फेरने का काम कर रही है । फिल्म की कमाई बेहद ही कम है। 

Farrey Box Office Collection Day 2

फिल्म ने दुसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर केवल ₹ 0.78 Cr की कलेक्शन की है। फिल्म के बजट के हिसाब से यह कलेक्शन थोडा कम है। इस फिल्म की कहानी कही न कही लोगो को लुभाने में असफल रही है। 

Farrey Box Office Collection Day 1

फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर केवल ₹ 0.5 Cr की कलेक्शन की है। यह ओपनिंग कलेक्शन काफी कम है। अगर इस फिल्म के प्रतिद्वंदी के रूप में देखा जाए तो सलमान की फिल्म टाइगर 3 ही इसे चुनौती देने में पूर्ण रूप से सक्षम है।

Farrey Box Office Collection Table

DayIndia Net Collection (in Crores)
Day 1 [1st Friday]₹ 0.5 Cr 
Day 2 [1st Saturday]₹ 0.78 Cr 
Day 3 [1st Sunday]₹ 0.93 Cr 
Day 4 [1st Monday]₹ 0.38 Cr 
Day 5 [1st Tuesday]₹ 0.34 Cr 
Day 6 [1st Wednesday]₹ 0.25 Cr
Day 7 [1st Thursday]₹ 0.2 Cr
Day 8 [2nd Thursday]₹ 0.2 Cr
Day 9 [2nd Friday]₹ 0.05 Cr 
Total₹ 2.68 Cr
Farrey Box Office Collection Table

सलमान में कारण हो रही फिल्म की चर्चा

इस फिल्म की चर्चा सलमान खान के कारण अधिक हो रही है। वैसे फिल्म के पास एक ठीक ठाक कहानी है जिसे वह लोगो तक पहुंचा सकती है। लेकिन फिर भी इस फिल्म को सलमान के भांजी की पहली फिल्म के रूप में जाना जा रहा है। लोगो इस फिल्म की आलोचना करते नही थक रहे है। जहा एक तरफ मामा की फिल्म अच्छी खासी कलेक्शन कर रही, वही भांजी की फिल्म फ्लॉप होने के कगार पर है।

Farrey Movie Director

इस फिल्म को Soumendra Padhi ने डायरेक्ट किया है। वह एक जाने माने निर्देशक है। उन्होंने अच्छी खासी फिल्मों का निर्देशन किया है। Soumendra Padhi ने Budhia Singh और जामतारा जैसी बेहतरीन फिल्मों का भी निर्माण किया है।

Farrey Movie Overview

Movie Farrey 
Release Date24 November 2023
LanguageHindi
CastAlizeh Agnihotri, Juhi Babbar, Prasanna Bisht, Sahil Mehta, Zeyn Shaw
GenreThriller
DirectorSoumendra Padhi
WriterAbhishek Yadav, Soumendra Padhi
ProducerAtul Agnihotri, Alvira Khan, Nikhil Namit, Y. Ravi Shankar, Naveen Yerneni
CertificateU/A
मनोरंजन की दुनिया के ऐसे तमाम खबरों के लिए जुड़े रहे हमारे साथ धन्यवाद !

No comments:

Post a Comment