Tuesday 14 February 2023

Bigg Boss 16 Winner: MC Stan बने बिग बॉस 16 के विजेता, जीते लाखों का कैश प्राइज

 


Salman Khan ने बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के फिनाले में विनर का नाम अनाउंस कर दिया है. Priyanka, जो सभी को विनर लग रही थीं, वो बाहर हो गईं. शो के इस नए सीजन की ट्रॉफी और कैश प्राइज एमसी स्टैन (MC Stan) को मिला है..

MC Stan wins Bigg Boss 16: 

बिग बॉस 16 काफी महीनों से चल रहा है और आज इस शो का फाइनल एपिसोड एयर किया गया. सलमान खान द्वारा होस्ट किये जाने वाले इस सीजन के विनर का अनाउंसमेंट हो चुका है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आज के इस फाइनल एपिसोड में सलमान खान ने ऐलान किया कि इस बार ट्रॉफी कौन घर लेकर गया है. फाइनल एपिसोड की शुरुआत तो पांच फाइनलिस्ट्स से हुई जिनमें अर्चना गौतम, एमसी स्टैन, शिव ठाकरे, प्रियंका चहर चौधरी और शालीन भनोट थे. सबसे पहले शालीन भनोट आउट हुआ, उसके बाद अर्चना गौतम ट्रॉफी की रेस से बाहर हुईं और फिर फाइनल में तीन ही खिलाड़ी रह गए थे. जानिए किस तरह हुआ विनर का अनाउंसमेंट...

MC Stan बने बिग बॉस 16 के विजेता

तीन कंटेस्टेंट्स में से जिसने बिग बॉस की ट्रॉफी को जीता है, वो एमसी स्टैन (MC Stan) हैं. एमसी की जीत का अंदाजा किसी को नहीं था, तमाम टीवी स्टार्स और सोशल मीडिया ट्रेंड्स का झुकाव प्रियंका और शिव की ही तरफ था. बता दें कि पिछले सीजन को एक लड़की ने जीता था- तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) विनर थीं और इस बार विनर एक लड़का है. बता दें कि एमसी स्टैन लगभग 32 लाख रुपये का प्राइज मनी और एक चमचमाती गाड़ी, i10 जीते हैं. 

जबरदस्त था Bigg Boss 16 का फिनाले 

बिग बॉस का यह फिनाले एपिसोड काफी मजेदार था. भारती सिंह और कृष्णा अभिषेक ने पहले सभी का मनोरंजन किया; करण कुंद्रा भी शो में अपने नए प्रोजेक्ट को प्रमोट करने आए और 'गदर 2' फिल्म की कास्ट यानी सनी देओल और अमीषा पटेल भी मूवी प्रमोशन्स के लिए बिग बॉस में आए थे. इस शो की समाप्ति हो गई है; सेकेंड पोजिशन पर शिव ठाकरे हैं और तीसरा स्थान प्रियंका चहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) को मिला है.  

No comments:

Post a Comment