Tuesday 14 February 2023

एक्स बॉयफ्रेंड के रिसेप्शन में इस अंदाज में पहुंची आलिया भट्ट, लोगों ने पूछा- रणबीर क्यों नहीं आए?

Alia Bhatt In Sid Kiara Reception: शादी के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के वेडिंग रिसेप्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. कपल के रिसेप्शन में आलिया भट्ट को भी स्पॉट किया गया. 



Alia Bhatt In Sidharth-Kiara Recception: हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने जैसलमेर के सूर्यगढ़ फोर्ट में शादी करके खूब सुर्खियां बटोरी. दोनों की शादी में बॉलीवुड के कई जाने-माने लोग पहुंचे थे. वहीं अब कियारा और सिद्धार्थ के मुंबई रिसेप्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. सिड और कियारा के वेडिंग रिसेप्शन में सितारों का मेला लग गया, लेकिन सिद्धार्थ के स्पेशल गेस्ट्स में उनकी एक्स गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया. सिद्धार्थ-कियारा के रिसेप्शन में आलिया साड़ी पहनकर पहुंची थीं. 



साड़ी में खूबसूरत लगीं आलिया 
विरल भयानी के पेज से आलिया भट्ट का एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें वे साड़ी पहन रिसेप्शन में जाती दिखाई दे रही हैं. हाल ही में मां बनी आलिया शिमरी साड़ी में बहुत खूबसूरत लग रही हैं. मिनिमल मेकअप और खुले बालों में एक्ट्रेस का लुक देखते ही बन रहा है. आलिया ने अपने सिंपल लुक से लोगों का दिल जीत लिया है. आलिया के इस वीडियो पर लोग भी जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. साथ ही कुछ लोग एक्ट्रेस से कमेंट सेक्शन में यह पूछते हुए भी नजर आए कि रणबीर कहां हैं और वे उनके साथ रिसेप्शन में क्यों नहीं आए.



ये सितारे भी हुए स्पॉट 


बता दें, सिद्धार्थ और कियारा का वेडिंग रिसेप्शन मुंबई के सेंट रेजिस होटल में रखा गया. कपल के रिसेप्शन में परिवार और दोस्तों के अलावा बॉलीवुड सेलेब्स भी देखे गए. जहां रिसेप्शन में अभिषेक बच्चन के साथ ऐश्वर्या नहीं दिखाई दीं, तो वहीं आलिया भट्ट अयान मुखर्जी के साथ फंक्शन अटेंड करने पहुंची थीं. इनके अलावा, अक्षय कुमार, वरुण धवन, अनिल कपूर, अजय देवगन, काजोल, जूही चावला आदि भी रिसेप्शन पार्टी में स्पॉट किए गए. 


                      TECHYDMX 

No comments:

Post a Comment