Saturday 4 February 2023

इंडियन कंपनी ला रही PUBG Mobile और BGMI जैसा धासूं गेम Indus Battle Royale, देखें ट्रेलर


 Highlights

         •Indus Battle Royale गेम को इंडियन कंपनी SuperGaming ने डेवलप किया है।
         •Indus Battle Royale गेम PUBG Mobile और BGMI की तरह होगा।
         •इंडियन बैटल रोयाल गेम के लिए पर Google Play Store प्री-रजिस्ट्रेशन शुरू हो गए हैं।

इंडियन गेमिंग कंपनी SuperGaming ने ऐलान किया है कि वह जल्द ही देशी बैटल रोयाल (Battle Royale) वीडियो गेम Indus Battle Royale पेश करने वाली है। इस गेम का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। Indus Battle Royale के गेमप्ले का ट्रेलर देखकर पता चलता है कि इसमें यूजर्स को ‘इंडो फ्यूचरिस्टिक’ बैटल रोयाल का एक्सपीरियंस मिलने वाला है। इसके साथ ही ट्रेलर जबरदस्त ग्राफिक्स भी देखने को मिलते हैं। ट्रेलर के अंत में कंपनी बताती है कि गेम पर फिलहाल काम चल रहा है। यहां हम आपको इस गेम से जुड़ी एक-एक जानकारी से आपको रू-ब-रू करवा रहे हैं।

What is Indus Battle Royale?

बैटल रोयाल गेम Indus के ट्रेलर को देखकर पता चलता है कि यह गेम कई हद तक PUBG Mobile, Free Fire, Fortnite और BGMI की तरह है। इसमें प्लेयर्स मैच जीतने के लिए एयरोप्लेन से ‘MAP’ पर कूदते हैं और फाइनल प्राइज के लिए युद्ध करते हैं। इंडस गेम के डेवलपर्स का कहना है कि मिथवॉकर (Mythwalker) के रूप में, यह इंडो-फ्यूचरिस्टिक बैटलग्राउंड वीरलोक के साथ पैरागन्स और हमारे कैरेक्टर्स के स्किन की यह पहली झलक है। इस ट्रेलर में कंपनी ने अपने गेम के विपेन, गियर, कंज्यूमेबल्स को टीज किया है।

Indus Battle Royale trailer



Indus गेम का ट्रेलर इंडियन क्लासिक और हिप-हॉप मिक्स म्यूजिक से शुरू होता है। इसके साथ ही गेम के कैरेक्टर आदम, आद्या, सिर-ताज, बिग-गज की एंट्री होती है। गेम के ग्राफिक्स की बात करें तो यह काफी कलरफुलर हैं जो इंडियन टच के साथ आते हैं। इसके साथ ही इसमें फ्यूचरिस्टिक एलिमेंट्स भी देखने को मिलते हैं।

इस गेम को पुणे स्थित इंडियन गेमिंग कंपनी SuperGaming ने डेवलप किया है। गेम में प्लेयर्स Mythwalker के रूप में खेलेंगे जो इंटरगैलेक्टिक सिंडिकेट COVEN के लिए काम करते हैं। आपको एक दुर्लभ प्राकृतिक खनिज Cosmium कलेक्ट करना है जो समय और जगह को बदलने की क्षमता रखता है। इस ट्रेलर से गेम के कैरेक्टर, कॉस्मियम, लूट सिस्टम, गेमप्ले (Indus Battle Royale GamePlay) और मैप की झलक देखने को मिलती है। 


Indus गेम प्री रजिस्ट्रेशन शुरू


एंड्रॉयड स्मार्टफ़ोन यूज़र्स के लिए गेम के प्री-रजिस्ट्रेशन शुरू हो चुके हैं। कंपनी का कहना है कि iPhone के लिए जल्द ही प्री-रजिस्ट्रेशन शुरू होंगे। यहां हम आपको इंडस गेम के लिए प्री रजिस्ट्रेशन कैसे करें इसके बारे में जानकारी दे रहे हैं।

स्टेप 1 : सबसे पहले अपने फ़ोन में गूगल प्ले स्टोर ओपन करें और Indus Battle Royale सर्च करें।

स्टेप 2 : आपको सुपरगेमिंग एलजी का Indus Battle Royale गेम देखने को मिलेगा। इस पर क्लिक करें और प्री-रजिस्ट्रेशन ऑप्शन पर टैप करें।

स्टेप 3 : अब आपको गेम के लॉन्च होने पर ऑटोमेटिक इंस्टॉल बटन पर क्लिक करना है। इस तरह आप इस गेम के लिए प्री-रजिस्ट्रेशन पूरा कर पाएंगे।

No comments:

Post a Comment